halaplayapk

मोंटे कार्लो मास्टर्स को याद करने के लिए राओनिक और गास्केट

वर्तमान विश्व नंबर 6 मिलोस राओनिक, आगामी मोंटे कार्लो मास्टर्स इवेंट में भाग नहीं लेंगे।


यह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण है जो फरवरी में कुछ समय से कनाडाई स्टार खिलाड़ी को परेशान कर रही है।

अपने डेलरे बीच फाइनल इवेंट और मियामी ओपन के तीसरे दौर के मैच से ठीक पहले, कनाडाई को इवेंट से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। इंडियन वेल्स सीज़न के शुरुआती मास्टर्स 1000 इवेंट में, राओनिक ने बिल्कुल भी भाग नहीं लिया।

इसलिए 26 वर्षीय खिलाड़ी इस साल मोंटे कार्लो इवेंट में अपना सातवां मुख्य ड्रॉ नहीं खेलेंगे। उनका मोंटे कार्लो अभियान क्वार्टर फाइनल चरण में अचानक समाप्त हो गया और पिछले तीन वर्षों में ऐसा ही रहा है।

साथ ही, फ्रांस के रिचर्ड गैस्केट भी इस सीजन में अब तक के पहले क्ले कोर्ट मास्टर्स 1000 इवेंट से समान रूप से बाहर हो गए हैं। यह हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण है जो फरवरी से खिलाड़ी को परेशान कर रहा है।

वह फरवरी और ओपन 13 मार्सिले के बाद से अब तक किसी भी मैच में हिस्सा नहीं ले पाए हैं। अपने अब तक के करियर में, वह मोंटे कार्लो मास्टर्स में कम से कम 10 बार भाग लेने में सफल रहे हैं।

इस टूर्नामेंट में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम करीब 12 साल पहले 2005 में आया था। इस घटना ने उन्हें सेमीफाइनल में स्पेन के राफेल नडाल से हराया।

मुख्य के लिएघटना का ड्रा . टॉमी रोब्रेडो, एक स्पेनिश दिग्गज और निकोलोज़ बेसिलशविली, जो वर्तमान में दुनिया के 57 वें नंबर पर हैं, राओनिक और गैस्केट की जगह लेंगे।

इस साल के मोंटे कार्लो मास्टर्स इवेंट के लिए, aमजबूत क्षेत्र की विशेषता होगीनोवाक जोकोविच, डोमिनिक थिएम, एंडी मरे, मारिन सिलिक, राफा नडाल और स्टेन वावरिंका जैसे कई स्टार खिलाड़ी।