दक्षिणीयसर्पविरुद्धबिजलीस्वप्न11

एटीपी रिव्यू: माराकेच में रिचर्ड गैस्केट को मिली जीत; जबकि फर्नांडो वर्डास्को लॉस

पांचवीं वरीयता प्राप्त फर्नांडो वर्डास्को को ह्यूस्टन में हो रही यूएस मेन्स क्ले कोर्ट चैंपियनशिप (यूएसएमसीसीसी) के पहले दौर में क्वालीफायर डेनिस कुडला ने हराया था।

वर्डास्को जो दुनिया में 36वें स्थान पर हैं, उनका ब्रेक अप हो गया, लेकिन अमेरिकी ने उन्हें दो बार तोड़ा। उन्होंने पहला सेट 6-4 से गंवाया। कुडला सेट पॉइंट और ब्रेक बचाए जाने के बाद दूसरा सेट टाई ब्रेक पर समाप्त हुआ, और वर्डास्को ने अपने पहले तीन सर्विस पॉइंट खो दिए क्योंकि वह 7/4 से जीत गया था। फ्रांसेस टियाफो ने जीत के बाद अगले दौर में जगह बनाई। उन्होंने एक घंटे सात मिनट के समय में वाइल्डकार्ड मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 6-3, 6-3 से हराया।
टियाफो ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 5-3 से दो बार हराया और पहले सेट के लिए प्यार किया, और फिर उसने दूसरे सेट में दुनिया के 142 वें नंबर को तोड़ दिया। टियाफो ने अपने पहले ब्रेक प्वाइंट पर 5-3 के स्कोर पर मैच जीतकर अपना फायदा उठाया। दिन की शुरुआत में, टेनीस सैंडग्रेन ने स्लोवेनियाई को 6-2, 6-2 से हराने में लगभग एक घंटे का समय लेते हुए ब्लेज़ कैविक का छोटा काम किया, दूसरी ओर, हेनरी लाकसोनन ने अपनी बुकिंग करने में एक घंटे से भी कम समय लिया। डस्टिन ब्राउन के खिलाफ 6-4, 6-3 से जीतकर अगले दौर में जगह बनाई। ब्योर्न फ्रैटांगेलो ने जॉर्डन थॉम्पसन को 6-1, 6-1 से हराया।

माराकेच में, ग्रांड प्रिक्स हसन II में, गाइल्स साइमन ने फ्रेंचमैन बेनोइट पायर को 6-2 6-7 (7/1) 7-6 (7/5) के स्कोर के साथ निपटाया। पायर अपने पहले सर्विस गेम में और फिर 4-2 से टूट गए। साइमन ने दूसरे ब्रेक और सेट प्वाइंट पर सेट लिया।

दूसरे में, दो खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को तीन बार तोड़ा, इससे पहले कि पायर ने चार बार टाई-ब्रेक में एक निर्णायक को मजबूर करने के लिए तोड़ दिया